• Sun. Jun 23rd, 2024

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर आधारित एक फिल्म तैयारी में; फिल्म में स्वयं भी करेंगे अभिनय

Jul 19, 2023

रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के 63 दिनों के जेल में रहने के बारे में एक फिल्म बन रही है। मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई, 2021 को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था, जिन्हें हॉटशॉट्स नामक एक ऐप के माध्यम से पॉर्नोग्राफिक सामग्री के उत्पादन और वितरण में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। दो साल बाद, एक नई रिपोर्ट ने कहा है कि राज कुंद्रा के जेल में 63 दिनों के आधार पर एक फिल्म तैयारी में है।

राज, जो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं, पहले ही उनके गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ चुके थे और पिछले साल अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में कह चुके थे, “एक साल हो गया … आर्थर रोड से रिलीज़ हो गए। यह समय की बात है। न्याय होगा! सच्चाई जल्द ही सामने आएगी! धन्यवाद शुभेच्छाओं को और ज़्यादा धन्यवाद ट्रोलर्स को जो मुझे मजबूत बनाते हैं।”

राज कुंद्रा पर फिल्म अब, Pinkvilla के एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने कहा है कि राज की गिरफ्तारी और उनके जेल में व्यतीत वक्त के आधार पर एक फिल्म बन रही है और जल्द ही एक घोषणा की जाएगी। सूत्र ने भी जोड़ा है कि राज कुंद्रा फिल्म में खुद भी अभिनय करेंगे।

“फिल्म राज कुंद्रा ने अपने पद के अनुभवों का विवरण प्रस्तुत करेगी, जिन्हें वह सबसे अधिक भीड़ भरी जेल, अर्थर रोड जेल में अनुभव किया था। निदेशक का नाम अभी तक गुप्त रखा गया है, लेकिन राज कुंद्रा सम्पूर्ण परिप्रेक्ष्य से सृजनात्मक रूप से शामिल होंगे – उत्पादन से लेकर पटकथा तक,” सूत्र ने जोड़ा।

फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। “यह राज कुंद्रा की पूरी यात्रा का पारिप्रेक्ष्य रेखा खींचेगी – आरोपों की पहली रिपोर्ट से लेकर मीडिया रिपोर्टिंग, जेल में बिताया समय से लेकर कारणी तक। यह राज कुंद्रा और उनके परिवार के दृष्टिकोन से एक कहानी है,” सूत्र ने भी जोड़ा।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी क्या कह चुकी थीं पहले 2021 में, शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी थी और इंस्टाग्राम पर एक बयान लिखा था। “हां! पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण रहे हैं, हर दिशा से। कई अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया और (इतने भी) अच्छे इच्छुक लोगों द्वारा मुझपर अनावश्यक अभिसार किया गया है। मेरे और मेरे परिवार के प्रति कई नाराजगी से पूछें गए सवाल / ट्रोल किए गए गए हैं। कृपया मेरे पक्ष पर झूठे उद्धरण न जोड़ें क्योंकि यह मामला अभी सुदूर है, तो कृपया बंद करें। मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायिक प्रणाली में मैं पूर्ण विश्वास रखती हूँ,” उन्होंने लिखा था।

राज ने बेल जारी होने के बाद से अपनी संतृप्ति बनाए रखी है। शिल्पा और राज 2009 से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं – बेटा वियान और बेटी समिशा। वियान का जन्म 21 मई को हुआ था, जबकि समिशा को 2020 में सरोगेसी के माध्यम से जन्म दिया गया था।