• Sun. Mar 3rd, 2024

कौन शाहरुख खान के बेक़रार करके नृत्य को जवान प्रीव्यू में आयोजित किया था उसका आयोजन किया था आत्ली ने।

Jul 19, 2023

यह सीना संभवतः मेट्रो की अपहरण से संबंधित है और शाहरुख ने कई भयभीत यात्रियों के साथ अपने निजी नृत्य में तालमेल बना लिया। अभिनेता ने 1962 की फिल्म बीस साल बाद से हेमंत कुमार के गाने बेक़रार करके हमें यूँ न जाइए पर जूझा। सोशल मीडिया पर कई लोग खुशी से झूम उठे और शाहरुख को मेट्रो की अपहरण के बीच में उनके नृत्य के बारे में बातें करने से रोक नहीं पाए।

शाहरुख खान ने बेक़रार करके नृत्य पर अपनी राय दी पिछले सप्ताह, शाहरुख ने जवान प्रीव्यू के पॉजिटिव प्रतिक्रिया के बाद अपने फैंस से बातचीत सत्र आयोजित किया।

एक फैंस ने एक्टर से पूछा, “जवान प्रीव्यू से आपका पसंदीदा पल क्या है? #AskSRK और बेक़रार करके हमें यूँ न जाईए आपको हमारी कसम लौट आईए।” शाहरुख ने जवाब दिया, “गाना आत्ली की विचारधारा है। मुझे इसमें नृत्य और सब मिलाकर बहुत पसंद आया। इस विचारधारा में बहुत सारा जादू है, मुझे लगता है। #जवान”

फैंस ने शाहरुख के अपने नृत्य के प्रति प्रतिक्रिया दी शाहरुख के ट्वीट के जवाब में, उनके कई फैंस फिर से उनके अपने नृत्य के प्रति प्रतिक्रिया दी। एक फैंस ने लिखा, “हेमंत कुमार और शकील बदायूनी साहब ने कभी सोचा नहीं होगा कि इस तरह से ये गाना शाहरुख खान इसे चेरिश करेगा।” एक अन्य फैंस ने पूरे गाने की रिलीज की जानकारी जानने के लिए पूछा, “गाना कब रिलीज हो रहा है?” उनके गंजे लुक पर टिप्पणी करते हुए, एक फैंस ने लिखा, “सर आपका पसंदीदा लुक कौन सा है #जवान”। एक और ने कहा, “रेड में ज्यादा हैंडसम लग रहे सर।” एक टिप्पणी में यह लिखा था: “मेट्रो में नृत्य करते हुए वह सीन बहुत पसंद आया।”

जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पदुकोण, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, प्रियमाणी और कई अन्य सितारे हैं। यह 7 सितंबर को थियेटर में रिलीज होगी।