• Fri. Mar 1st, 2024

जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर और फिल्मकार करण जोहर ने वरुण और जाह्नवी को कैरियर-के-सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए प्रशंसा की है, जबकि कई लोगों ने नितेश तिवारी को निर्देशन के लिए भी तारीफ की।

Jul 19, 2023

अर्जुन और करण ने जाह्नवी, वरुण की प्रशंसा की अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैंने इस प्रेम कहानी का खूबसूरत अनुभव किया… यह एक अद्भुत और मनोरंजक फिल्म है, जिसमें दिल और आत्मा है और एक साथ बहुत सी मनोरंजन है, लेकिन यह आपको संबंधों और जीवन के बारे में विचार करने पर मजबूर करती है… माहोल तो वरुण और जाह्नवी ने कर दिया हैं करियर-के-सर्वश्रेष्ठ अभिनय!!! नितेश तिवारी सर ने समझाया और तैयार किया!! कुदोस तो नादियादवाला ग्रैंडसन, अश्विनी येतीवारी और प्राइम वीडियोइन। यह एक यादगार फिल्म है सभी सही कारणों के लिए…

करण जोहर ने जाह्नवी और वरुण को बवाल की धड़कन कहा। “संभवतः सबसे असामान्य और मूल प्रेम कहानी जो आपने मुख्यधारा में देखी है… संवेदना-विकास के साथ दिशा-बद्ध और फिर भी इतने नियंत्रण से निर्देशित… यह फिल्म ने मुझे कई क्षणों में गहरा प्रभावित किया… साजिद के लिए गर्व के साथ आवाज दी जाने वाली फिल्म और एमेज़ॉन प्राइम वीडियो के लिए घर। और बाकी सबके लिए टॉफी वरुण और जाह्नवी के व्यापार-के-सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए। वे बवाल की धड़कन हैं नितेश तिवारी, नादियादवाला ग्रैंडसन,” उन्होंने लिखा।

वरुण के जगजग जीयो सह-स्टार मनीश पॉल ने कहा, “फिल्म को प्यार किया! वरुण, आपका कितना ब्रिलियंट अभिनय @जाह्नवीकपूर, आपने मेरा दिल जीत लिया! @नितेश तिवारी भैया, शिप में पूरे रूप में थे। बधाई हो @वार्डाखानानादियादवाला।”

नितेश तिवारी को भी बवाल से प्रशंसा कास्टिंग निदेशक मुकेश छाबड़ा ने भी बवाल से प्रभावित दिखे। उन्होंने लिखा, “@नितेश तिवारी भाई, आपको प्यार करता हूं, दिल बार बार जीत लेते हो। #बवाल आउटस्टैंडिंग और @वारुणधवन क्या बात है, क्या बात है, कहाँ छुपा रखी थे यह अभिनय (इतने समय तक)?? और @जाह्नवीकपूर बहुत बधाई, विशेष रूप से भावनात्मक सीनों के लिए, मुबारक हो…”

एली अवराम ने भी बवाल स्क्रीनिंग में भाग लिया। फिल्म के प्रति अपनी प्रतिक्रिया को वह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखते हुए कहा, “@नितेश तिवारी, @नादियादवालाग्रैंडसन, @वार्डाखानानादियादवाला, @अश्विनीयेतीवारी, @प्राइमवीडियोइन यह फिल्म प्यारी थी!!! दिल को छू जाने वाली बातें थीं जो हमारे समाज में देखी जा सकती हैं, लेकिन हम उसके बारे में बोलते नहीं और इसे स्वीकार भी नहीं करते, व्यक्तिगत रूप से हम एक बुलबुले में फंस जाते हैं। मजेदार पल बहुत मजेदार थे! और हां, इतिहास से बहुत सी सीख है…”

कुणाल कोहली ने भी बवाल स्क्रीनिंग पर अपनी दृश्यता कराई। उन्होंने फिल्म के बारे में कहा, “कुदोस @वारुणधवन, @जाह्नवीकपूर, साजिद नादियादवाला, नितेश तिवारी। दिल से भरी फिल्म। हास्य गुजराती गैंग के साथ था बहुत मजेदार।”

वरुण शर्मा, जहीर इकबाल ने भी बवाल की प्रशंसा की। एक्टर वरुण शर्मा, जो अब फुकरे 3 में नजर आएंगे, ने फिल्म देखने के बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “इतने साधारण चीजें इतने खूबसूरत तरीके से बताई गईं!! @नितेशतिवारीसर, आपको प्यार करता हूं। हंसते हंसते बहुत कुछ समझा देती है #बवाल… ऐसा सूखद प्रदर्शन वारुण और जाह्नवी ने बजा दिया है! और क्या कास्टिंग है @कास्टिंगछाबड़ा भैया, मजेदार!! माहौल बन रहा है 21 जुलाई से बवाल!!”

एक्टर ज़हीर इकबाल ने भी बवाल स्क्रीनिंग पर अपने दृश्यता कराई। उन्होंने कहा, “मैंने कल रात बवाल देखा और पूरी तरह से बहुत प्रभावित रहा। कुदोस डायरेक्टर, इस अविश्वसनीय फिल्म, अविश्वसनीय कास्ट और दृश्य-वाहक निर्माता को ‘बवाल’ को जीवंत करने के लिए। यह चमत्कारिक फिल्म है, यह सिनेमैटिक उत्कृष्टता के क्षेत्रों में एक अविस्मरणीय यात्रा है! टेक अ बो उठो नितेश तिवारी, वरुण, जाह्नवी, नादियादवाला ग्रैंडसन, वर्डाखानानादियादवाला, अश्विनी येतीवारी, प्राइम वीडियो!