• Sun. Jun 23rd, 2024

अदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की लिस्बन वेकेशन से वापसी पर न रुकने वाले शर्माने; एयरपोर्ट वीडियो देखें

Jul 20, 2023
अदित्य रॉय कपूर, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता, और युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे हाल ही में चर्चा में हैं उनके अफवाहों के बारे में। इस जवान जोड़े के चलते जारी रोमांस की पुष्टि उनकी तस्वीरों और वीडियोज़ से हुई, जो लोगों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल हो गए। अनन्या पांडे और अदित्य रॉय कपूर की लिस्बन वेकेशन के चित्र ऑनलाइन लीक होने के बाद, यह खुलासा हुआ है कि ये जोड़े एक-दूसरे के प्रति गंभीर हैं। लेकिन बुधवार की रात को, मशहूर सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में दिखे, जब वे अपने यात्रा से वापसी कर रहे थे।

अदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एयरपोर्ट पर शर्माए नहीं रुक सकतेबॉलीवुड का यह नया जोड़ा गुरुवार की सुबह के वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया, जब वे अपने लिस्बन वेकेशन से वापस आ रहे थे। वे तस्वीरों और वीडियोज़ में, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, अदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को देखा गया, जिन्होंने एयरपोर्ट पर उतरते हुए अलग-अलग दिखाई दिया, जब वे अपने यात्रा से मुंबई में लैंडिंग की। इस जोड़े को पापराज़ी ने एयरपोर्ट पर पकड़ लिया था और वे अपने शर्माए चेहरों को छुपा नहीं सके।


जैसा हमेशा की तरह, नाइट मैनेजर एक्टर ने एयरपोर्ट पर अपने रुझान में बाहरी ढंग से दिखे, जब वह अपनी अफ़वाही लव के साथ एयरपोर्ट पर पकड़े गए। अदित्य रॉय कपूर ने एक काली टीशर्ट का चयन किया, जिसे उन्होंने नए एयरपोर्ट लुक के लिए मिलाया था, जिसे वे मिलाने वाली काली पतलूनों के साथ जोड़ा। उन्होंने अपने लुक को एक गहरे धूसरी रंग के जैकेट, मिलते-जुलते रंग की टोपी और एक काले और सफेद रंग के स्नीकर्स के साथ पूरा किया। दूसरी ओर, अनन्या पांडे ने एक ओवरसाइज़ ग्रे टीशर्ट और मिलते-जुलते स्लिम-फिट पतलूनों का चयन किया।

ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस ने अपने लुक को बिना मेकअप के और एक बेकार बन वाले बन के साथ पूरा किया। अदित्य रॉय कपूर को अंत में देखा गया था नाइट मैनेजर सीजन 2 में, जिसमें उन्होंने प्रमुख भूमिका निभाई थी। प्रसिद्ध अभिनेता को अगले अनुराग बासु के आगामी एंथोलॉजी फ़िल्म ‘मेट्रो इन दिनो…’ में देखा जाएगा जो वर्तमान में उत्पादन के तहत है। दूसरी ओर, युवा अभिनेत्री को अगले आयुष्मान खुराना के स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा जाएगा। उन्हें विक्रमादित्य मोटवाने की शीर्षक रहें थ्रिलर और ‘खो गए हम कहां’ में भी मुख्य भूमिका मिली है।