• Fri. Mar 1st, 2024

Alia Bhatt के बारे में चर्चाएं सुर्खियों में आईं और ‘नेपोटिज़म’ पर चर्चा, कहा- वह ‘अत्यंत प्रतिभाशाली’

Jul 19, 2023

बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक, Alia Bhatt, अब अगली फिल्म करन जौहर के ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। एक नई इंटरव्यू में, अभिनेत्री Churni Ganguly, जो फिल्म में Alia की मां का किरदार निभा रही हैं, ने कहा है कि ‘नेपोटिज़म’ का यह टैग Alia के लिए लागू नहीं होता क्योंकि वह ‘अत्यंत प्रतिभाशाली’ हैं।

Alia Bhatt और नेपोटिज़म पर टिप्पणियाँ Alia Bhatt ने इस समय तक नेपोटिज़म के विषय में कई अनुकूल ध्यान देना पड़ा है। 2012 में करण जोहर द्वारा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में उनकी शुरुआत हुई थी, इससे पहले Alia को उनके पिता, फिल्ममेकर महेश भट्ट के कारण बॉलीवुड में आसान प्रवेश के लिए कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा।

Alia पर Churni Ganguly का रखा समर्थन News18 के साथ एक नए साक्षात्कार में, Churni ने Alia की रक्षा की। उन्होंने कहा, “Alia उन कलाकारों में से एक हैं जो अत्यंत प्रतिभाशाली हैं। लोग नेपोटिज़म के बारे में बात करते हैं। इतनी बड़ी बातें कही जा रही हैं। मेरा ख्याल है कि नेपोटिज़म तभी महत्वपूर्ण होता है जब कलाकार मानक से ऊपर न हो और उनमें प्रतिभा की कमी हो। लेकिन ऐसा Alia के साथ नहीं है। उन्होंने फिल्म के फिल्म के बाद से सबको प्रमाणित किया है। वह अपने अभिभावकों के किरदार में खूबसूरती से समा जाती हैं। उन्होंने इस फिल्म में भी ऐसा ही किया है। हमने कुछ सीनों में अपने अभिनय में बहुत कुछ बदला और उसका भी बहुत हिस्सा Alia के द्वारा आया है।”

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बारे में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म Ae Dil Hai Mushkil में फिर से निर्देशकीय बैठने की करन जौहर की वापसी है, जिसमें अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर भी शामिल थे। रॉकी रंधावा और रानी चटर्जी के पात्रों को परिचय देने वाला ट्रेलर उनके जीवनशैली को सर्वाधिक विरोधाभासी बनाता है। जबकि रॉकी एक पंजाबी लड़का हैं जो अमीर पंजाबी परिवार से हैं, वहीं रानी एक बंगाली परिवार से हैं, जहां ज्ञान और बुद्धि को सबसे महत्व दिया जाता है। वे प्यार में पड़ते हैं लेकिन समझते हैं कि उनके परिवार एक दूसरे को पसंद नहीं करते। फिर रॉकी और रानी तय करते हैं कि उनके परिवारों को प्रभावित करने के लिए वे एक दूसरे के परिवारों में स्थानांतरित हो जाएंगे। Churni का किरदार Alia को बता रहा हैं कि वह रॉकी जैसे किसी से शादी करने के बारे में कैसे सोच सकती हैं।