• Sun. Jun 23rd, 2024

Project K: प्रभास तैयार हैं एक विद्रोही के रूप में लड़ने के लिए, नाग आश्विन फिल्म से पहली झलक

Jul 19, 2023

प्रभास की पहली झलक, व्यजयंती मूवीज़ के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई है, जो उन्हें एक कटिल अवतार में दिखाती है। प्रभास को एक सुपरहीरो की कवच में दिखाया गया है, जबकि वह अपने मुंहासे भरी भयावह भावना के साथ भूमि को छूता हुआ दिखता है। उनके पहले झलक पोस्टर में वे लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आते हैं।

उनकी पहली झलक के साथ एक ट्वीट में लिखा है, “यह नायक उठता है। अब से खेल बदल जाएगा (आग के इमोजी)। यह है प्रोजेक्ट K से रेबल स्टार प्रभास। 20 जुलाई (अमेरिका) और 21 जुलाई (भारत) को पहली झलक।”

प्रोजेक्ट K सैन डियेगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) 2023 में पहली भारतीय फिल्म बनने वाली है। इससे पहले न्यूयॉर्क सिटी के टाइम्स स्क्वेयर में प्रोजेक्ट K का एक बिलबोर्ड देखा गया था, जिसमें लिखा था, “20 जुलाई को पहली झलक”। दीपिका पादुकोण की फिल्म से पहली झलक ने सोमवार को खोल दी गई थी।

मंगलवार को, प्रभास और राना दग्गुबाती ने सैन डियेगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) 2023 के पहले ही संयुक्त राज्य अमेरिका में लैंडिंग की। व्यजयंती मूवीज़ के पोस्ट किए गए एक तस्वीर में, दोनों अभिनेताओं को, जो पहले भी बाहुबली में काम कर चुके थे, कैमरे के पीछे मुड़कर, अमेरिका के बाहरी क्षेत्र में देखा गया है। पीछे स्थित बॉलीवुड लिखा हुआ साइनबोर्ड दिखाई दे रहा है। दोनों पुरुष ‘वॉट इज प्रोजेक्ट के’ टी-शर्ट पहने हुए हैं।

सैन डियेगो कॉमिक कॉन इवेंट के बारे में: इस घटना में कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नाग आश्विन भी शामिल होंगे। प्रोजेक्ट K की टीम फिल्म का शीर्षक, ट्रेलर, और रिलीज़ दिनांक को कॉमिक-कॉन में उजागर करेगी। प्रोजेक्ट K एक बहुभाषी विज्ञान-कथा फिल्म है, जिसे व्यजयंती मूवीज़ निर्माण करेगी। एसडीसीसी 20 से 23 जुलाई तक होगा।

वैराइटी के अनुसार, इस फिल्म में विशेष दृश्यों का खुलासा होगा। व्यजयंती मूवीज़ एक आरंभिक रात के पार्टी के रूप में फिल्म के दर्शकों को एक झलक प्रदान करेगी, जो 19 जुलाई को होगा। 20 जुलाई को, फिल्म की टीम एक पैनल आयोजित करेगी जिसका शीर्षक होगा “यह है प्रोजेक्ट K: भारत की पौराणिक-विज्ञान-कथा महाकाव्य की पहली झलक”। सितारे भी एसडीसीसी के मंच पर एक प्रदर्शनी में शामिल होंगे।

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, नाग आश्विन ने एक बयान में कहा, “भारत महान ग्रंथों और सुपरहीरोज़ की जन्मभूमि है। हम महसूस करते हैं कि हमारी फिल्म इसे दुनिया के साथ साझा करने का प्रयास है। और कॉमिक-कॉन हमें विश्वव्यापी दर्शकों को हमारी कहानी को परिचय करने का सही मंच प्रदान करता है।”

प्रोजेक्ट K की रिलीज़ 12 जनवरी, 2024 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेज़ी भाषाओं में होने की योजना बन रही है।