• Wed. Feb 28th, 2024

फाइटर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की खुली बातें: ‘पथान’ के पहले रश्स के बारे में शाहरुख़ ख़ान की प्रतिक्रिया

Jan 23, 2024

सुपरहीरो क्षेत्र का सबसे बड़ा धमाका – 'पथान'

'पथान', जिसमें हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नजर आ रहे हैं, इस वक्त बॉलीवुड में एक बहुत ही प्रतिकूल फिल्म के रूप में उभर रही है। सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने इस फिल्म को निर्देशित किया है, ने फिल्म की पहली रश्स के बारे में खुलकर बातचीत की हैं और यहां हम उनकी रिपोर्ट से कुछ रोचक बिंदुओं को देखेंगे।

शाहरुख़ ख़ान का प्रतिक्रिया – एक अद्वितीय मोमेंट

'पथान' की पहली रश्स देखने के बाद, शाहरुख़ ख़ान ने एक अद्वितीय मोमेंट का सामना किया। उन्होंने फिल्म की तारीफें बताईं और हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के प्रदर्शन की बहुत ही उच्च प्रशंसा की।

सुपरहीरोज का सम्मेलन – एक नई दिशा

सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि 'पथान' ने सुपरहीरोज की दुनिया में एक नई दिशा को छूने का प्रयास किया है। फिल्म में हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री को लेकर उनकी खुद की राय सुनकर, शाहरुख़ ख़ान ने इसे एक नए स्तर पर पहुंचाया है।

रोमांस और एक्शन का अद्वितीय मिश्रण

'पथान' की रश्स में रोमांस और एक्शन का एक अद्वितीय मिश्रण है, जो दर्शकों को एक नए साहसिक अनुभव में लेकर जाता है। सिद्धार्थ आनंद ने यह सुनिश्चित किया है कि फिल्म में एक बेहतरीन स्क्रिप्ट और उत्कृष्ट नृत्य से लबालब है।

शाहरुख़ ख़ान की आलोचना का सामना

फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण नाम के रूप में जाने जाने वाले शाहरुख़ ख़ान का सामना करना कभी भी आसान नहीं होता। सिद्धार्थ आनंद ने इसे स्वीकार किया है कि वे जानते हैं कि कैसे एक इंटेंस नायिका के साथ काम करना कठिन हो सकता है, लेकिन उन्होंने शाहरुख़ ख़ान को उनके पेशेवरिक और उद